Jharkhand News- निलंबित IAS पूजा सिंघल के मामले में दर्ज की गई गवाही, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand News:मनी लांड्रिंग मामले में आरोपित निलंबित आइएएस पूजा सिंघल से जुड़े मामले में ईडी की ओर से गवाही जारी है। गुरुवार को ईडी के विशेष न्यायाधीश पीके शर्मा की अदालत में ईडी के उप निदेशक के गुप्ता की गवाही दर्ज की गई। ग

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand News:मनी लांड्रिंग मामले में आरोपित निलंबित आइएएस पूजा सिंघल से जुड़े मामले में ईडी की ओर से गवाही जारी है। गुरुवार को ईडी के विशेष न्यायाधीश पीके शर्मा की अदालत में ईडी के उप निदेशक के गुप्ता की गवाही दर्ज की गई। गवाही पूरी होने के बाद बचाव पक्ष की ओर से गवाह का प्रति-परीक्षण किया गया। गवाह ने जांच के दौरान जो बातें सामने आई थी, उसको अदालत के समक्ष रखा गया।

अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 25 सितंबर की तिथि निर्धारित की है। मामले में ईडी के दो उपनिदेशक सहित 16 से अधिक गवाहों की गवाही दर्ज की जा चुकी है। पूजा सिंघल 25 मई 2022 से जेल में है। इसी मामले में बर्खास्त जूनियर इंजीनियर राम बिनोद कुमार सिन्हा एवं सहायक इंजीनियर शशि प्रकाश भी जेल में है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

India vs Bangladesh 1st Test, Day 2 LIVE: भारत की दूसरी पारी में खराब शुरुआत, सस्ते में आउट हुए कप्तान रोहित शर्मा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now